Skip to main content

 सर मेरा नाम मोनिका है 

मैं उत्तर प्रदेश की हुन

मेरी उम्र- 34 साल 

रंग  - गोरा

हाइट - 5 ' 6" इंच है


मैं विधवा महिला हूँ




सर मेरी आप से गुजारिश है कि प्लीज् हमारी जिंदगी में खुशियां भर दे 


मैं माँ बनना चाहती हूं 

मेरी कोई संतान नही है



मेरा खुद का सारी का फैक्ट्री है जो बनारस में है 

सभी साड़ी को विदेश भेजा जाता है


मेरा महीने का करोड़ो का का मुनाफा होता है लेकिन मेरे साथ रहने वाला कोई नही है



मेरे साथ काम करने वाला एक ईमानदार लड़के की जरूरत है जो मेरा देख भाल कर सकें क्योंकि मेरा कोई नही है 



अगर अच्छा से काम किया तो मैं उसको  सैलरी ₹65000 दूंगी


और अगर मैं मां बन जाती हूँ तो 35 लाख रुपए दूंगी  



यहां पर्सनल काम करना होगा कंपनी का देखभाल करना होगा


मेरे घर का सभी काम धाम करना होगा जैसे मार्केट जाना उस सब्जी लाना दूध लाना इत्यादि



यानी हर पल आपको मेरा ख्याल रखना होगा

Comments

Popular posts from this blog

Long Video

https://fb.watch/hCZiE7WjOF/?mib extid=NnVzG8