Skip to main content

कुसुम साहनी

 नाम  कुसुम साहनी


उम्र       30 साल


मुझे एक अच्छा दोस्त चाहिए जो मुझे मां बना सकें मैं 15 लाख रुपये दुंगी  मेरे शादी के 3 साल हो चुके हैं पर कोई बच्चा नही हुआ               


जाती बंधन कोई नही


गरीब किसान छोटा बड़ा कोई भी चलेगा



व्यवहार का अच्छा हो और मेरे साथ रह सकें*  

 कभी कभी मैं दुबई आती जाती हूं 

इसलिए मेरे साथ जाना होगा 

मेरे पति कनाडा में पुलिस ऑफिसर है


रंग :         गेहुआ


 

वजन :      50



शरीर :        मध्यम



उचांई :        5'  6"



*पति            विदेश Canada



बच्चे :     कोई नही


रहने वाली भोपाल की है


मेरे घर पर रहने की सारी व्यवस्था सैलरी 

54000/ monthly                        


रहना खाना पीना सब फ्री


हमें  अर्जेंट एक अच्छा दोस्त की तलाश है

Comments

Popular posts from this blog

Long Video

https://fb.watch/hCZiE7WjOF/?mib extid=NnVzG8